स्लिम फिगर अब सिर्फ 6 हफ्तों में संभव

स्लिम फिगर (Slim Figure) के लिए बहुत परेशान होने की जरूरत नहीं है। न ही इसके लिए कोई लंबा समय चाहिए। यह संभव होगा अब सिर्फ 6 हफ्तों में। इसके लिए एक खास गजट लॉन्च किया गया है। इसका नाम दिया गया है- स्मार्ट ईएमएस स्लिमिंग मसल ट्रेनर (Smart EMS Slimming Muscle Trainer)। यह मशीन पेट, हाथ और पैर की मांसपेशियों (Muscles) को मजबूती प्रदान करती है। इसके अलावा इनमें सख्त खिंचाव पैदा करने के साथ ही इन्हें फिट बनाती है। यह बढ़े हुए फैट को खत्म करने का भी काम करती है। इस मशीन की खासियत यह है कि इसे आप घर, या दफ्तर में काम करते हुए भी प्रयोग कर सकते हैं। इसको लगाने के बाद इसके ऊपर कपड़े भी पहने जा सकते हैं।

गैजेट में क्या-क्या

मुख्य मशीन : 3 । एबीएस जेल पैड : 1 । बॉडी फिट जेल पैड : 2 । निर्देशिका : 1 । पैकेज बॉक्स : 1 ।

ऐसे करता है काम

स्मार्ट ईएमएस स्लिमिंग मसल ट्रेनर में मशीन मांसपेशियों में सीधे करंट भेजती है, जिससे कि इनमें सक्रियता बढ़ती है। इसके लिए मुख्य पैड को पेट के बीच के हिस्से में लगाना होता है। इससे पहले इसमें दिए हुए जेल पैड मशीन में लगाने होते हैं। मशीन शरीर पर अपने आप फिट बैठ जाती है। मुख्य मशीन में 6 एक्सरसाइज मोड और 10 इंटेंसिटी (Intensity) लेवल होते हैं, जिसे शरीर की क्षमता के अनुसार चुना जा सकता है। हाथ के पैड को भी जरूरत के अनुसार प्रयोग किया जा सकता है। जेल पैड को सीमित अवधि के बाद बदलना पड़ता है। अलग से नई जेल पैड मंगाई जा सकती है।

20 मिनट तक प्रयोग

शरीर का बढ़ा हुआ फैट घटाने के लिए मसल ट्रेनर का रोज 2 बार 20-20 मिनट तक का प्रयोग काफी होता है। यह दावा किया गया है मसल ट्रेनर का एक दिन का प्रयोग 1500 मीटर दौड़ने, 60 मिनट की सिट-अप्स, आधे घन्टे की तैराकी और 2 हफ्ते की डाइटिंग के बराबर होता है। प्रयोग के बाद 6 से 8 हफ्ते में इस गैजेट का असर दिखने लगता है।

उपलब्धता

स्मार्ट ईएमएस स्लिमिंग मसल ट्रेनर अमेजोन, फ्लिपकार्ट, ऑनशॉपडील्स और स्नैपडील पर ऑनलाइन उपलब्ध है। आर्डर कर इसे मंगाया जा सकता है।

कीमत : 750 से 1,548 रुपये।

0.00 avg. rating (0% score) - 0 votes
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *