तिल-मस्से और झाइयों को मिनटों में खत्म करेगा यह पेन

त्वचा और चेहरे पर तिल को लेकर तरह-तरह की धारणाएं हैं। कुछ जगहों पर होना इन्हें अच्छा माना जाता है तो कुछ स्थानों पर हानि पहुंचाने वाला। वैसे एक बात तो तय है कि ज्यादा तिल (Mole) होने पर त्वचा खासकर चेहरा भद्दा दिखने लगता है। मस्से (wart) और झाइयां (Freckle) भी कहीं से भी चेहरे की सुंदरता नहीं बढ़ातीं, इसलिए इनको हटाना जरूरी है। घबराएं नहीं, इन्हें हटाना अब बाएं हाथ का खेल है। नई मशीन (Portable Laser Freckle Removal Machine) यानी पेन इस कार्य को मिनटों में कर डालता है। इस पेन की कई खूबियां इसको खास बनाती हैं।

कम-ज्यादा तीव्रता खुद सेट करें

यह मशीन माइक्रोकम्प्यूटर चिप प्रणाली पर आधारित है। मशीन के साथ 2 तरह की सुई (Needle)- बड़ी और छोटी मिलती है। सुविधानुसार किसी एक को इसके अगले हिस्से में लगाकर प्रयोग किया जा सकता है। यह मशीन बिजली से संचालित होती है, पर एक बार चार्ज करने बाद 5 घन्टे से भी अधिक समय तक चलती है। इसमें ऑन/ऑफ के अलावा तीन तरह के बटन कार्य करते हैं। ये तीनों कम या ज्यादा तीव्रता वाले होते हैं। चेहरे या त्वचा पर धब्बे या झाइयां हटाने के लिए इसके निचले बटन का प्रयोग किया जाता है। सबसे ज्यादा तीव्रता वाले बटन को तब दबाते हैं जब आपको तिल या मस्से हटाने हों।

नहीं निकलता है खून

इस मशीन की खासियत यह है कि इसके माध्यम से तिल या मस्से हटाते समय भी खून नहीं निकलता है। यह मशीन लेजर ब्यूटी मशीन की तरह काम करती है। जब हम इसका प्रयोग करते हैं तो हल्की सी चिंगारी उठती है पर यह नुकसानदेह नहीं होती है। इससे तिल या मस्से मिनटों में हमेशा के लिए हट जाते हैं। एक हफ्ते बाद इसका असर स्पष्ट तौर पर दिखने लगता है। इस मशीन को कभी भी कहीं भी आसानी से ले जा सकते हैं, क्योंकि इसका आकार बहुत ही छोटा है।

एक नजर : मशीन के बारे में

मशीन (पेन) का आकार : 180*38*25 एमएम। रंग : मोती-सा सफेद।

कीमत : 1,533 रुपये ($21.99)। शिपिंग : दुनियाभर में मुफ्त।

पैकेज में शामिल : पेन-1, यूएसबी केबल-1, बड़ी सुई-1, छोटी सुई-5, मैनुअल-1 ।

मशीन मंगाने के लिए संपर्क :
Email : support@techstore.technology

3.00 avg. rating (68% score) - 1 vote
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *