रवीना के लिए आफत बना झुमका

झुमका गिरा रे बरेली के बाजार में…लेकिन इस बार यह झुमका बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री रवीना टंडन के कानों से सरकता नजर आ रहा है। एक दिन पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर झुमका पहने हुए अपना फोटो क्या शेयर किया, लोगों में उनको ट्रोल करने की जैसे होड़ लग गई। इस फोटो में उनके गले के पास बिच्छू की आकृति भी दिख रही है। इसको लेकर भी कमेंट का दौर जारी है। किसी ने इस पर कहा- अँखियों से गोली मारते-मारते अब आप ‘स्कोर्पिअन’ से भी मारने लगीं हमें।

ऑनलाइन खरीदारी पर सवाल

रवीना टंडन ने 16 सितंबर को ट्विटर पर अपने झुमके वाला फोटो डालते हुए लिखा कि ये उन्हें बहुत पसंद हैं। उन्होंने बताया कि इसे ऑनलाइन खरीदा है। इसकी क्वालिटी बहुत अच्छी है और ये पहनने में भी ठीक हैं। रवीना ने इसे जिस ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से खरीदा है, उस पर भी लोग एक राजनीतिक पार्टी से जुड़े होने को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं। रवीना के इस फोटो पर एक हजार से अधिक लोगों ने कमेंट किए हैं। गौर हो कि उनके ट्विटर अकाउंट पर 19 लाख फॉलोवर हैं।

ठगी गईं ‘मस्त-मस्त’ गर्ल

झुमके के रेट को लेकर भी बहुत से लोग ‘मस्त-मस्त’ गर्ल को ट्रोल कर रहे हैं। एक युवा ने उनके ठगे जाने का अहसास कराते हुए लिखा ये 2-2 रुपये में ठेले पर मिल जाते हैं। इस पर एक कमेंट है-“मैंने ऐसा ही कोलाबा कॉजवे से 45 रुपये में लिया था। मैंने तोल-मोल नहीं किया, जबकि ऐसा करने पर मेरे दोस्त को यह 25 रुपये में मिल गया।”

खाने-पीने का ध्यान रखो

इन सबके बावजूद रवीना टंडन की खूबसूरती की तारीफ करने वाले कम नहीं हैं। फिल्मों से लंबे समय से दूरी के बाद भी बहुत से फैन्स उनसे जुड़े हुए हैं। उनकी ट्विटर की झुमके वाली पोस्ट को ही अब तक 32 हजार से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। इस पर एक चाहने वाले का कहना था-आज भी आप उतनी ही सुंदर लगती हैं, जितना बचपन में आपको देखा था। आप ड्रीम गर्ल हो। एक ने तो इससे भी आगे उनके खाने-पीने की चिंता करते हुए लिखा “आप बहुत दुबली होती जा रही हैं…ध्यान रखो।”

बहरहाल, रवीना के बारे में आपका क्या ख्याल है ?

0.00 avg. rating (0% score) - 0 votes
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *