#HappyNewYear2020 : गोवा (Goa) बुला रहा है

नए साल में अपने घर और शहर की मस्ती से इस बार कुछ अलग करने की सोच रहे हैं तो गोवा (Goa) इसके लिए बेस्ट डेस्टिनेशन हो सकता है। 31 दिसंबर की रात को खास बनाने के लिए यहां नाइट क्लब और मार्केट, कसीनो तथा क्रूज, सब कुछ तैयार हैं। समुद्र की लहरों के साथ उमंगों को नई उड़ान देने के लिए बीच (Beach) अभी से सज चुके हैं, बस सैलानियों का इंतजार है। बोनफायर और बारबेक्यू की मस्ती हो या ‘लैंटर्न ऑफ होप’ खुले आसमान में छोड़ने की तमन्ना, नए वर्ष में यहां सब कुछ पूरा होने वाला है। फिर देर किस बात की प्लान करें गोवा का टूर (Tour), क्योंकि गोवा बुला रहा है !!

यहां-यहां पूरी रात मस्ती

सिनक्यू नाइट क्लब (SinQ Night Club)

यह क्लब अपने खास और लाइव मनोरंजन के लिए जाना जाता है। यहां एलईडी और फायर डांसर नए साल के जश्न को इस बार कई गुना बढ़ाने वाले हैं। क्लब में पूरी रात ओपन बार और पूल की व्यवस्था है। यहां नए साल की पूर्व संध्या पर एंट्री टिकट 2,000 रुपये से शुरू है।

अंजुना बीच पार्टी (Anjuna Beach Party)

अंजुना बीच पर किंगफिशर न्यू ईयर बीच पार्टी में भी इस बार खूब धमाल मचने जा रहा है। 31 दिसंबर को रात 8:00 बजे से शुरू होने वाले इस कार्यक्रम में प्रसिद्ध डीजे लोगों को अपनी खास प्रस्तुति से झुमाएंगे। यहां 2,000 रुपये तक टिकट है।

ला कबाना बीच पार्टी (La Cabana Beach Party)

ला कबाना बीच, अश्वेम वाडा, मांडरेम (Ashvem Wada, Mandrem) पर न्यू ईयर की मस्ती के लिए खास पार्टी रखी गई है। यहां-पीने का इंतजाम भी बहुत सस्ते रेट पर होंगे। इसका टिकट (800 रुपये से शुरू) भी अपेक्षाकृत और जगहों से सस्ता है।

टिटोस क्लब (Tito’s Club)

वागा (Baga), गोवा स्थित इस क्लब में नए साल का इस्तकबाल एक अनूठे अंदाज में होने जा रहा है। यहां 31 दिसंबर को शाम 6:00 बजे शुरू होने वाली पार्टी सुबह तक चलेगी। क्लब में इस बार खास हाई बीट पर मस्ती होने वाली है। सस्ते बेवरेज का यहां खास प्रबंध है। यहां टिकट 1,000 रुपये प्रति कपल है।

रिसोर्ट फेस्टिवल और पार्टी (Resort Festival & Party)

31 दिसंबर की रात को गोवा में छोटा वागाटर, ओज़्रान बीच रोड पर 72 घन्टे के म्यूजिक फेस्टिवल का लुत्फ एक यादगार अनुभव होने वाला है। इसके अलावा हॉलीडे इन रिसॉर्ट और प्लेनेट हॉलीवुड बीच रिसॉर्ट पर भी आप न्यू ईयर पार्टी का आनंद उठा सकते हैं।

क्रूज पार्टी ( Cruise Party)

नए साल की पार्टी को यादगार बनाने के लिए गोवा में क्रूज पार्टी का भी विशेष प्रबंध है। 31 दिसंबर के लिए पैराडाइज क्रूज (Paradise Cruise) 2,400 रुपये प्रति व्यक्ति ले रहा है। इसे समय रहते बुक कराया जा सकता है। यह पार्टी रात में 9:30 बजे शुरू होकर रात 12:30 बजे देर रात तक चलेगी।

इन खूबसूरत बीच (Beach) पर लें सेल्फी

  • पोलोलेम बीच (Palolem Beach)
  • बागा बीच (Baga Beach)
  • अंजुना बीच (Anjuna Beach)
  • वागाटर बीच (Vagator Beach)
  • कोलवा बीच (Colva Beach)
  • अरामबोल बीच (Arambol Beach)
  • कैलंग्यूट बीच ( Calangute Beach)
0.00 avg. rating (0% score) - 0 votes
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *