बॉलीवुड की चार अभिनेत्रियों का हॉट सेक्रेट सामने आया

सेलेब्रिटी टॉक

गर्मी की छुट्टियों में हर कोई मस्ती करता नजर आया, तो बॉलीवुड कहां पीछे रहने वाला था। चार अभिनेत्रियों का अंदाज तो इनके चाहने वाले लाखों फैन्स को भी चौंका गया। ये अदाकाराएं हैं -कंगना रणौत, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और जान्हवी कपूर। इनका नया अवतार सबको खूब पसंद आया, साथ ही इनके मैसेज सबको दिल को छू गए।

कंगना का ट्रांसपेरेंट लुक

कंगना रणौत अपने आजाद ख्यालों के लिए जानी जाती हैं। बॉलीवुड को नए फैशन ट्रेंड देने वालों में सोनम कपूर से ये कहीं से कम नहीं हैं। हाल ही में एयरपोर्ट जाते हुए इनका एक ऐसा फोटो सामने आया जो चर्चा का केंद्र बन गया। इसमें कंगना ट्रांसपेरेंट लुक में नजर आ रही हैं। इसी तरह एक तस्वीर में वह वर्कऑउट करती दिख रही हैं। वर्कऑउट करें भी क्यों न, आखिर कंगना शुरू में बनना भी तो चाह रही थीं डॉक्टर !!

प्रियंका चोपड़ा का हॉट अंदाज

प्रियंका चोपड़ा से प्रियंका चोपड़ा जोनास बनी इस बॉलीवुड अभिनेत्री ने चार दिन पहले इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ हॉट फोटो से समर वेकेशन का राज खोला है। इनमें वह एक स्विमिंग पूल में नजर आ रही हैं। यह फोटो उनके नए-नवेले पति ने लिए हैं। अपनी इस पोस्ट के साथ उन्होंने लिखा है कि गर्मी की छुट्टियों का बेहतर इस्तेमाल। जो भी हो, पर उनके फैन्स को यह बेहद पसंद आ रहा है। उनका कहना है कि एक्सरसाइज से ज्यादा आप स्विमिंग करती ही अच्छी लगती हैं। कुछ फैन जरूर उनको ट्रोल कर रहे हैं, वो कह रहे हैं-ये है पति का बेहतर इस्तेमाल।

कैटरीना का आग लगाता ज्ञान

कैटरीना कैफ का एक नया ज्ञान इन दिनों काफी चर्चा में है। दो दिन पहले उन्होंने अपने फैन्स के साथ एक फोटो शेयर की जिसके साथ उनका ज्ञान भी अटैच है- दौड़ो जब आप दौड़ सकते हो, चलो, जब चलने को हो, रेंगो जब आपको रेंगना ही हो, कभी हार मत मानो। कैटरीना का यह ज्ञान तो ठीक है पर इसके साथ जो उन्होंने फोटो डाला है, वह आग लगाने वाला है। तभी तो उनके एक चाहने वाले की टिप्पणी है -क्या कोई यह आग बुझा सकता है।

जान्हवी का लिप-लॉक

स्वर्गीय अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर इन दिनों लिप-लॉक में फंस गई हैं। मतलब यह कि वह फिल्मों की चिंता छोड़ लिपस्टिक लगाने के गुर सिखा रही हैं। एक वीडियो में वह बता रही हैं कि उनका पसंदीदा लिपस्टिक कौन सा है, कैसे वह लिप-बाम और लिप-लाइनर लगाती हैं। इसको देखकर उनके चाहने वाले तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। कुछ का कहना है कि पहले से ही इतनी खूबसूरती है, मेकअप की क्या जरूरत है तो कुछ का कहना है कि हम आज ही यह लिपस्टिक ऑर्डर करेंगे !!

0.00 avg. rating (0% score) - 0 votes
0 replies

Leave a Reply

Want to join the discussion?
Feel free to contribute!

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *